Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

IDBI BANK ASSISTANT MANAGER AND EXECUTIVE RECRUITMENT 2023 | आईडीबीआई बैंक में 2100 रिक्त पदों पर भर्ती

IDBI BANK ASSISTANT MANAGER AND EXECUTIVE RECRUITMENT 2023 | आईडीबीआई बैंक में 2100 रिक्त पदों पर भर्ती

कनिष्ठ सहायक प्रबंधक (जेएएम), ग्रेड 'ओ' और की भर्ती

कार्यकारी - बिक्री और संचालन (ईएसओ): 2024-25 आईडीबीआई बैंक लिमिटेड, कनिष्ठ सहायक प्रबंधक (जेएएम), ग्रेड 'ओ' और कार्यकारी - बिक्री और संचालन (ईएसओ) (अनुबंध पर) के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है। ). उपरोक्त पद नीचे दी गई चयन प्रक्रिया के अनुसार अखिल भारतीय आधार पर होंगे।


नोट- उम्मीदवारों को सख्ती से सलाह दी जाती है कि वे संबंधित पद के लिए दिए गए मानदंडों के अनुसार अपनी पात्रता सुनिश्चित करने के बाद, उपरोक्त पदों में से केवल एक के लिए आवेदन करें।


कृपया ध्यान दें कि एक ही उम्मीदवार द्वारा (किसी एक पद के लिए) कई आवेदन बिना कोई कारण बताए खारिज कर दिए जाएंगे और शुल्क/शुल्क, यदि भुगतान किया गया है, तो वापस नहीं किया जाएगा।


IDBI BANK ASSISTANT MANAGER AND EXECUTIVE RECRUITMENT 2023 | आईडीबीआई बैंक में 2100 रिक्त पदों पर भर्ती


कुल 2100 पदों की भर्ती कर रहे विभाग 

IDBI BANK 


आईडीबीआई बैंक भर्ती में रिक्त पदों के नाम 

Junior Assistant Manager (JAM), Grade ‘O’

Executives - Sales and Operations (ESO)


आईडीबीआई बैंक में हो रही भर्ती में रिक्त पदों की संख्या 

2100 पद  



योग्यता 

उपरोक्त पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे संबंधित पदों के लिए बैंक द्वारा निर्दिष्ट न्यूनतम पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं। कृपया ध्यान दें कि यहां निर्दिष्ट पात्रता मानदंड पद के लिए आवेदन करने के लिए मूल मानदंड हैं। अभ्यर्थियों को आवश्यक रूप से संबंधित दस्तावेज प्रस्तुत करने होंगे

श्रेणी, राष्ट्रीयता, आयु, शैक्षणिक योग्यता, कार्य अनुभव, शारीरिक विकलांगता आदि की मूल प्रति के साथ उनकी पहचान और पात्रता के समर्थन में उसकी एक फोटोकॉपी, जैसा कि चयन प्रक्रिया के समय या जब भी बैंक द्वारा आवश्यक हो, ऑनलाइन आवेदन पत्र में दर्शाया गया हो। . कृपया ध्यान दें कि ऑनलाइन आवेदन के पंजीकरण के बाद किसी भी स्तर पर श्रेणी के साथ-साथ किसी भी अन्य विवरण में बदलाव की अनुमति नहीं दी जाएगी।

सामान्य और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम 60% (एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए 55%) के साथ किसी मान्यता प्राप्त/अनुमोदित विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री। सरकार/सरकार. निकाय अर्थात, एआईसीटीई, यूजीसी, आदि।


आवेदन की अंतिम तिथि 

06/12/2023


आवेदन कैसे करें 

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन करें आवेदन 



उम्र सीमा 

40 वर्ष 


आवेदन के लिए अन्य नियम एवं शर्तें 

कार्यकारी की नियुक्ति पूर्णतः संविदा के आधार पर होगी। अनुबंध प्रारंभ में 1 वर्ष की अवधि के लिए होगा और संतोषजनक प्रदर्शन, निर्दिष्ट अनिवार्य ई-प्रमाणन के पूरा होने, रिक्तियों की उपलब्धता और किसी भी अन्य शर्त के आधार पर 1 वर्ष की अवधि के लिए साल-दर-साल विस्तार के लिए समीक्षा की जा सकती है। अन्य मानदंड जो बैंक समय-समय पर तय कर सकता है। मौजूदा बैंक मानदंडों (समय-समय पर संशोधन के अधीन) के अनुसार, 2 साल की संविदा सेवा की अवधि को सफलतापूर्वक पूरा करने पर, नियुक्त व्यक्ति बैंक में जूनियर सहायक प्रबंधक, (जेएएम), ग्रेड 'ओ' के रूप में नियुक्ति के लिए पात्र हो जाएगा। एक चयन प्रक्रिया के माध्यम से जो बैंक द्वारा आयोजित की जाएगी। यह प्रदर्शन, रिक्तियों की उपलब्धता, अन्य मानदंडों आदि के अधीन होगा। ये मानदंड समय-समय पर संशोधित बैंक की तत्कालीन प्रचलित पदोन्नति नीति के अनुसार होंगे। कनिष्ठ सहायक प्रबंधक-जेएएम (ग्रेड 'ओ') के रूप में बैंक की सेवाओं में शामिल होने पर, शामिल होने के समय सीटीसी 6.14 लाख रुपये से 6.50 लाख रुपये (क्लास ए शहर) के बीच होगी। ग्रेड 'ओ' के रूप में नियुक्ति बैंक की प्रचलित नीति और प्रासंगिक समय पर रिक्ति की उपलब्धता के अनुसार होगी। चयन प्रक्रिया के व्यापक तौर-तरीके बैंक द्वारा समय-समय पर तय किए जाएंगे और यह उसके पूर्ण विवेक पर निर्भर करेगा।



विभागीय पीडीएफ लिंक


ऑनलाइन आवेदन लिंक 



टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक 

IDBI BANK ASSISTANT MANAGER AND EXECUTIVE RECRUITMENT 2023 | आईडीबीआई बैंक में 2100 रिक्त पदों पर भर्ती, IDBI BANK VACANCY 2023, IDBI BANK BHARTI 2023



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom