Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

DELHI HANDLOOM DEPARTMENT STENOGRAPHER VACANCY 2023 | दिल्ली हथकरघा विभाग में स्टेनोग्राफर की वेकेंसी

DELHI HANDLOOM DEPARTMENT STENOGRAPHER VACANCY 2023 | दिल्ली हथकरघा विभाग में  स्टेनोग्राफर की वेकेंसी

विषय: स्तर-6 वेतन मैट्रिक्स रु. में आशुलिपिक ग्रेड-I की 01 (एक) रिक्ति को भरना। 35400-112400 (9300-34800 रुपये का पूर्व-संशोधित वेतन बैंड -2, 4200 रुपये का ग्रेड वेतन), समूह-'बी' गैर-राजपत्रित, हथकरघा विकास आयुक्त (मुख्यालय) के कार्यालय में सामान्य केंद्रीय सेवा प्रतिनियुक्ति के आधार पर - के संबंध में।


पद पर नियुक्ति के लिए केंद्र या राज्य सरकारों या केंद्र शासित प्रदेशों या विश्वविद्यालयों या मान्यता प्राप्त अनुसंधान संस्थानों या सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों या अर्ध-सरकारी या सांविधिक या स्वायत्त संगठन के पात्र अधिकारियों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं, जिनके पास अनुबंध- I में उल्लिखित योग्यता और अनुभव है। हथकरघा, कपड़ा मंत्रालय के विकास आयुक्त के कार्यालय में आशुलिपिक ग्रेड -1 की प्रतिनियुक्ति के आधार पर आमतौर पर तीन साल से अधिक की अवधि के लिए।


योग्य उम्मीदवारों के संबंध में संलग्न निर्धारित प्रोफार्मा (अनुबंध- II) में आवेदन, जिन्हें चयन के बारे में सूचना की तारीख से एक महीने के भीतर असाइनमेंट लेने के लिए कार्यमुक्त किया जा सकता है, को कैडर कंट्रोलिंग अथॉरिटी द्वारा विधिवत अग्रेषित किया जा सकता है।



DELHI HANDLOOM DEPARTMENT STENOGRAPHER VACANCY 2023 | दिल्ली हथकरघा विभाग में  स्टेनोग्राफर की वेकेंसी


DELHI HANDLOOM DEPARTMENT STENOGRAPHER VACANCY 2023 | दिल्ली हथकरघा विभाग में  स्टेनोग्राफर की वेकेंसी


विभाग 

भारत सरकार कपड़ा मंत्रालय विकास आयुक्त हथकरघा उद्योग भवन, मौलाना आजाद रोड, नई दिल्ली-110011 हैंडलूम मार्क उद्योग भवन, नई दिल्ली का कार्यालय।


पदों के नाम 

Stenographer


पदों की प्रवृत्ति - रेगुलर / संविदा 

रेगुलर पद 


पदों की संख्या 

1 पद 


वेतन 

लेवल -6 पे मैट्रिक्स में स्टेनोग्राफर जीआर -1 रुपये। 35400-112400 (9300-34800 रुपये का पूर्व-संशोधित वेतन बैंड -2, 4200 रुपये का ग्रेड वेतन), समूह-'बी' अराजपत्रित, सामान्य केंद्रीय सेवा


आवेदन की अंतिम तिथि 

12/02/2023


आवेदन कैसे करें 

उल्लिखित दस्तावेजों के साथ संलग्न निर्धारित प्रोफार्मा (अनुबंध- II) में आवेदन उचित माध्यम से सहायक निदेशक, स्थापना-1 अनुभाग, विकास आयुक्त हथकरघा कार्यालय, वस्त्र मंत्रालय, कमरा नं. 419-ए, उद्योग भवन, नई दिल्ली-110011, रोजगार समाचार में इस परिपत्र के जारी होने की तारीख से 45 दिनों के भीतर। अंतिम तिथि के बाद या ऊपर उल्लिखित दस्तावेजों के बिना या अन्यथा अपूर्ण प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा।


आवेदन के लिए अन्य नियम एवं शर्तें 

कम से कम 2020-2021 तक पिछले 5 वर्षों की एसीआर/एपीएआर की अद्यतन स्पष्ट और सुपाठ्य फोटोकॉपी राजपत्रित अधिकारी द्वारा विधिवत रूप से सत्यापित। सरकार के अवर सचिव के पद से नीचे के अधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित सत्यनिष्ठा प्रमाण पत्र। भारत की।


सतर्कता निकासी प्रमाण पत्र जो दर्शाता है कि संबंधित अधिकारी के खिलाफ कोई भी अनुशासनात्मक या आपराधिक कार्यवाही न तो लंबित है और न ही विचार किया जा रहा है; और पिछले 10 वर्षों के दौरान उन पर कोई बड़ा/छोटा जुर्माना नहीं लगाया गया है।


प्रतिनियुक्ति के नियम और शर्तें भारत सरकार द्वारा समय-समय पर जारी प्रतिनियुक्ति के लिए लागू सामान्य नियमों और शर्तों के अनुसार शासित/विनियमित होंगी। पद के लिए स्वेच्छा से काम करने वाले अधिकारियों को बाद में अपना नाम वापस लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।





विभागीय पीडीएफ लिंक



टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक 

ऊपर दिए लिंक वाला ग्रुप भर जाये तो नए लोग व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए मैसेज करें  -  7869381522


DELHI HANDLOOM DEPARTMENT STENOGRAPHER VACANCY 2023 | दिल्ली हथकरघा विभाग में  स्टेनोग्राफर की वेकेंसी, DELHI STENOGRAPHER VACANCY 2023, DELHI JOBS


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom