Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

SOUTH EASTERN COALFIELD LIMITED VACANCY 2023 | साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड कंपनी में वेकेंसी

SOUTH EASTERN COALFIELD LIMITED VACANCY 2023 | साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड कंपनी में वेकेंसी

सेवानिवृत्त अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक/निदेशक/वरिष्ठ स्तर के कार्यकारियों आदि की पूर्णकालिक/अंशकालिक सलाहकारों के रूप में सेवाएं प्राप्त करने के लिए सीआईएल की नीति के अनुसार अनुबंध के आधार पर एसईसीएल में पूर्णकालिक सलाहकार (सचिवीय) की नियुक्ति के लिए अधिसूचना।


साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (कोल इंडिया लिमिटेड की एक सहायक कंपनी) सीआईएल और इसकी सहायक कंपनियों, सार्वजनिक उपक्रमों / केंद्रीय / राज्य सरकारों के स्वायत्त संगठनों से अनुबंध के आधार पर सचिवीय अनुशासन के सेवानिवृत्त अधिकारियों से एक पूर्णकालिक सलाहकार (सचिवीय) की सगाई के लिए आवेदन आमंत्रित करती है। 06 (छह) महीने की प्रारंभिक अवधि जिसे आवश्यकता और संतोषजनक प्रदर्शन के अधीन दो साल तक बढ़ाया जा सकता है। वीआरएस चुनने वाले विचार नहीं किया जाएगा।

अवलंबी पूर्णकालिक सलाहकार (सचिवीय) के रूप में कार्य करेगा। उनकी सेवाओं का दैनिक आधार पर आवश्यकता के अनुसार सतर्कता विभाग, एसईसीएल में सहायता/सलाह के लिए उपयोग किया जाएगा। रिपोर्ट/आदेश/पत्र और विभिन्न संचार तैयार करना। वह किसी अन्य के लिए भी जिम्मेदार होगा


काम/नौकरियां जो उसे आवश्यकता के अनुसार सौंपी जाती हैं।


SOUTH EASTERN COALFIELD LIMITED VACANCY 2023 | साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड कंपनी में वेकेंसी



सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए भर्ती कर रहे विभाग 

साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड

(कोल इंडिया लिमिटेड की सहायक कंपनी)


साउथ ईस्टर्न महारत्न कम्पनी वेकेंसी में रिक्त पदों के नाम 

FULL TIME ADVISOR (SECRETARIAL)


पदों की प्रवृत्ति - रेगुलर / संविदा 

संविदा 


पदों की संख्या 

1 पद 


अनिवार्यता / योग्यता 

कोई भी स्नातक

CIL और इसकी सहायक कंपनियों, PSUs / केंद्र / राज्य सरकारों के स्वायत्त संगठनों के सचिवीय अनुशासन के सेवानिवृत्त अधिकारियों से सचिवीय अनुशासन में न्यूनतम 5 (पांच) वर्ष। काम करने का अनुभव रखने वालों को वरीयता दी जाएगी


अनुबंध अवधि के दौरान आवेदकों की आयु 60 वर्ष से अधिक लेकिन 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। सगाई 65 वर्ष की आयु प्राप्त करने से परे नहीं होगी। पात्रता के लिए कट ऑफ तिथि अधिसूचना की तिथि होगी।


वेतन रु. 90,000/- प्रति माह..


आवेदन की अंतिम तिथि 

04.02.2023


महारत्न कम्पनी कोलफील्ड भर्ती में आवेदन कैसे करें 

दिनांक 04.02.2023 के बाद सायं 5.00 बजे तक प्राप्त आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा और कंपनी निर्दिष्ट समय के भीतर आवेदन जमा करने में किसी भी डाक विलंब/मार्ग में हानि के लिए जिम्मेदार नहीं होगी।



SOUTH EASTERN COALFIELD LIMITED BHARTI 2023 | साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड कंपनी में वेकेंसी



कोलफील्ड लिमिटेड वेकेंसी में आवेदन के लिए अन्य नियम एवं शर्तें 

आवेदन पत्र एसईसीएल की वेबसाइट www.secl-cil.in से "करियर" शीर्षक के तहत डाउनलोड किया जा सकता है। उपरोक्त मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार निम्नलिखित (स्वप्रमाणित) दस्तावेजों के साथ अपना बायोडाटा प्रस्तुत कर सकते हैं:-


1. आयु का प्रमाण (मैट्रिकुलेशन प्रमाण पत्र)।


2. सेवानिवृत्ति/अधिवर्षिता सूचना। 3. योग्यता और अनुभव का प्रमाण पत्र।


विधिवत भरे और हस्ताक्षरित आवेदन प्रारूप के साथ ये दस्तावेज "उप महाप्रबंधक (पी / ईई), कार्यकारी स्थापना विभाग, साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड, सीपत रोड, बिलासपुर, छत्तीसगढ़, पिन: 495006 के कार्यालय में 04.02.2023 शाम 5.00 बजे तक तक नवीनतम पहुंच जाना चाहिए।  पंजीकृत डाक/स्पीड पोस्ट/ईमेल आईडी - gmee.secl@coalindia.in पर।

(ii) इस अधिसूचना में कोई संशोधन/संशोधन, यदि कोई हो, केवल एसईसीएल की वेबसाइट पर दिया जाएगा।

(iii) उम्मीदवारों के साथ सभी पत्राचार उनके पते/ईमेल आईडी के अनुसार किया जाएगा


जैसा कि आवेदन में दिया गया है। हालांकि, एसईसीएल की वेबसाइट पर भी जरूरी जानकारियां उपलब्ध रहेंगी। (iv) एसईसीएल साक्षात्कार/चयन प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। चयन साक्षात्कार में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा.


(v) साक्षात्कार/चयन प्रक्रिया में उपस्थित होने के लिए किसी भी उम्मीदवार को टीए/डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा। (vi) इस मामले में एसईसीएल प्रबंधन का निर्णय अंतिम और सभी के लिए बाध्यकारी होगा।



विभागीय पीडीएफ लिंक


ऑनलाइन आवेदन लिंक 



टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक 

ऊपर दिए लिंक वाला ग्रुप भर जाये तो नए लोग व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए मैसेज करें  -  7869381522


SOUTH EASTERN COALFIELD LIMITED VACANCY 2023 | साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड कंपनी में वेकेंसी, COALFIELD LIMITED BHARTI 2023, MCL BHARTI 2023, JOBS

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom