Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

ALLOY STEEL PLANT DURGAPUR VACANCY 2023 | सेल भर्ती के तहत एलॉय स्टील्स प्लांट दुर्गापुर में संविदा पदों की वेकेंसी

ALLOY STEEL PLANT DURGAPUR VACANCY 2023 | सेल भर्ती के तहत एलॉय स्टील्स प्लांट दुर्गापुर में संविदा पदों की वेकेंसी

संविदात्मक आधार पर प्लांट मेडिकल यूनिट, एएसपी में डॉक्टरों की नियुक्ति


एलॉय स्टील्स प्लांट (एएसपी), दुर्गापुर, एलॉय और स्पेशल स्टील्स के उत्पादन में अग्रणी और महारत्न कंपनी सेल की एक इकाई, अपने प्लांट मेडिकल के लिए अनुबंध के आधार पर जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर्स (जीडीएमओ) के पद पर डॉक्टरों को नियुक्त करने का इरादा रखती है। यूनिट (पीएमयू)। एएसपी इच्छुक योग्य डॉक्टरों से वॉक-इन इंटरव्यू के लिए नीचे दिए गए विवरण के अनुसार आवेदन आमंत्रित करता है



ALLOY STEEL PLANT DURGAPUR VACANCY 2023 | सेल भर्ती के तहत एलॉय स्टील्स प्लांट दुर्गापुर में संविदा पदों की वेकेंसी


विभाग 

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड मिश्र धातु इस्पात संयंत्र दुर्गापुर


पदों के नाम 

जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर 


पदों की संख्या 

3 पद 


अनिवार्यता / योग्यता 

आवश्यक योग्यता

एमसीआई / एनएमसी से मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से एमबीबीएस के पास वैध चिकित्सक लाइसेंस है। प्रासंगिक कार्य अनुभव को वरीयता दी जाएगी। आवश्यक योग्यता और कार्य अनुभव, यदि कोई हो, को ध्यान में रखा जाएगा


 तिथि के अनुसार सेल और अन्य सार्वजनिक उपक्रमों / सरकार के पूर्व कर्मचारी। जो स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति का विकल्प चुनकर अलग हो गए हैं, उन्हें इस योजना के तहत नहीं माना जाएगा। इस संबंध में पूर्व कर्मचारी चिकित्सकों को स्वप्रमाणन देना होगा।


आवेदन की अंतिम तिथि 

10 जनवरी 2023


आवेदन कैसे करें 

योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को आवश्यक रूप से विधिवत भरे हुए और हस्ताक्षरित आवेदन पत्र (अनुलग्नक-बी: आवेदन का प्रारूप) की स्कैन की हुई कॉपी (पीडीएफ फाइल) भेजने की आवश्यकता है, जिस पर हाल ही में पहचाने जाने योग्य रंगीन फोटोग्राफ चिपकाए गए हैं, साथ ही स्व-सत्यापित निम्न स्कैन किए गए दस्तावेज़ सत्यापन के लिए asp.centralfunction@gmail.com को अपने स्वयं के ईमेल से (जो सभी संचार के लिए उपयोग किया जाएगा) आवेदन करें ।


साक्षात्कार के लिए अनुसूची

शहर

दुर्गापुर


तारीख

13.01.2023


वॉक-इन-इंटरव्यू का समय

10:00 AM


स्थान और संपर्क व्यक्ति

स्थान: महाप्रबंधक (पी एंड ए) का कार्यालय, पहली मंजिल, मिश्र धातु इस्पात संयंत्र, इस्पात भवन, सूर्य सेन सरणी, दुर्गापुर - 713208 संपर्क व्यक्ति: सुभादीप चक्रवर्ती, सीनियर मैनेजर (एचआरडी एंड ओडी), कमरा नंबर: 233



ALLOY STEEL PLANT DURGAPUR VACANCY 2023 | सेल भर्ती के तहत एलॉय स्टील्स प्लांट दुर्गापुर में संविदा पदों की वेकेंसी



आवेदन के लिए अन्य नियम एवं शर्तें 

ऊपरी आयु सीमा


संविदात्मक भर्ती के लिए ऊपरी आयु सीमा 70 वर्ष है। हालांकि, नियुक्त किए जाने वाले डॉक्टरों को अपना कर्तव्य निभाने के लिए फिट होना चाहिए।


अवधि

डॉक्टरों की संविदात्मक नियुक्ति का प्रारंभिक कार्यकाल शामिल होने की तारीख से एक (01) वर्ष की अवधि के लिए होगा, जिसे कंपनी के विवेक पर एक (01) वर्ष की अवधि के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है। हालांकि, अनुबंध के तहतभर्ती की अधिकतम अवधि तीन (03) वर्ष से अधिक नहीं होगी।


मासिक समेकित पारिश्रमिक की दर

ऊपर निर्दिष्ट के अनुसार ऊपरी आयु सीमा के अधीन होगा। 90,000 रुपये प्रति माह। यह दर सप्ताह में कम से कम 8 घंटे प्रति दिन 6 दिन या सप्ताह में 48 घंटे के लिए भर्ती के लिए लागू होगी। इसके अलावा, यदि कार्य प्रति दिन 8 घंटे/सप्ताह में 48 घंटे से कम के लिए है, तो दर तदनुसार यथानुपात हो सकती है।


मासिक दर अधिकतम निर्धारित सीमा से अधिक नहीं होनी चाहिए।


 काम के घंटे

आवास

सप्ताह में कम से कम 8 घंटे एक सप्ताह में छह दिन या सप्ताह में 48 घंटे। जरूरत पड़ी तो,


किसी को शिफ्ट ड्यूटी/आकस्मिक परिस्थितियों में या आवश्यकता के अनुसार ड्यूटी के घंटों के बाद भी उपस्थित होना पड़ सकता है।


भुगतान के आधार पर कंपनी आवास (2BHK या समकक्ष श्रेणी) प्रदान किया जा सकता है, यदि वांछित हो, उपलब्धता के अधीन। बिजली, पानी आदि का किराया और अन्य शुल्क सेल कर्मचारियों के लिए तिमाही की उस श्रेणी के लिए लागू होंगे। कोई एचआरए स्वीकार्य नहीं होगा।


चिकित्सा सुविधा

सेल के पूर्व कर्मचारी के मामले में, पूर्व कर्मचारियों के लिए लागू/उपलब्ध चिकित्सा लाभ जारी रहेंगे। अन्य मामलों में, चिकित्सा लाभ उपलब्ध होंगे


स्वयं और जीवनसाथी के लिए केवल डीएसपी अस्पताल में बिना किसी रेफरल के। i) सीयूजी और मोबाइल फोन खर्च (मासिक कॉल शुल्क, मासिक किराया और लागू सहित) के तहत पोस्ट-पेड सिम प्राप्त करने के लिए भी पात्र होंगे


1. उम्मीदवार को राज्य सरकार / केंद्र सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से अपेक्षित योग्यता रखने वाला भारतीय नागरिक होना चाहिए। (एमसीआई/एनएमसी के साथ पंजीकृत या वैध व्यवसायी लाइसेंस होना)


2. पात्र और इच्छुक उम्मीदवार दिनांक, समय और स्थान पर वॉक-इन इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं।


3. उम्मीदवारों को निर्धारित तिथि एवं समय पर अपने खर्चे पर वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होना होगा।


4. एएसपी को अपने नियमों के अनुसार मामलों पर विचार करने का एकमात्र अधिकार है और इस संबंध में एएसपी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी होगा।


5. एएसपी के पास किसी भी आवेदन को अस्वीकार करने या उम्मीदवारी को रद्द करने या साक्षात्कार की पूरी प्रक्रिया को रद्द करने या बिना कोई कारण बताए ऊपर बताए गए डॉक्टरों की संख्या से कम नियुक्त करने का अधिकार सुरक्षित है और इस संबंध में कोई पूछताछ या पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा। इस उद्देश्य के लिए एएसपी द्वारा गठित साक्षात्कार बोर्ड का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी होगा।


6. चयन प्रक्रिया के किसी भी स्तर पर या चयन के बाद आवेदक की उम्मीदवारी को खारिज कर दिया जा सकता है, यदि उम्मीदवार द्वारा प्रदान की गई कोई भी जानकारी गलत पाई जाती है, उल्लिखित आवश्यक पात्रता मानदंड के अनुरूप नहीं पाई जाती है। यह उचित समझी जाने वाली कानूनी कार्रवाई को आमंत्रित कर सकता है।


7. किसी भी विवाद के लिए क्षेत्राधिकार न्यायालय केवल दुर्गापुर में होगा।





विभागीय पीडीएफ लिंक



टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक 

ऊपर दिए लिंक वाला ग्रुप भर जाये तो नए लोग व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए मैसेज करें  -  7869381522


ALLOY STEEL PLANT DURGAPUR VACANCY 2023 | सेल भर्ती के तहत एलॉय स्टील्स प्लांट दुर्गापुर में संविदा पदों की वेकेंसी, DURGAPUR BHARTI 2023, SAIL JOBS


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom