Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

GOOGLE RECRUITMENT 2023 | गूगल कार्यालय में कंप्यूटर पास एवं अन्य अधिकारी पदों की वेकेंसी, ऑनलाइन करें आवेदन

GOOGLE RECRUITMENT 2023 | गूगल कार्यालय में कंप्यूटर पास एवं अन्य अधिकारी पदों की वेकेंसी, ऑनलाइन करें आवेदन

गूगल में समय समय पर बहुत सारी वेकेंसी आती रहती है जिसमे ऑनलाइन आवेदन मंगाकर सम्बंधित पदों पर भर्ती की जाती हैं जहाँ लाखों का पैकेज रहता है और बहुत से ऐसी सुविधा मिलती है जिससे काफी आमदनी होती है और मजबूत कैरियर निर्माण में सहायता मिलती हैं ।


GOOGLE RECRUITMENT 2023 | गूगल कार्यालय में कंप्यूटर पास एवं अन्य अधिकारी पदों की वेकेंसी, ऑनलाइन करें आवेदन


विभाग 

गूगल कार्यालय:

माउंटेन व्यू, सीए, यूएसए

ऑस्टिन, TX, यूएसए

इरविन, सीए, यूएसए


पदों के नाम 

निदेशक, उत्पाद प्रबंधन, जियो ऑटोमोटिव


अनिवार्यता / योग्यता 

कंप्यूटर विज्ञान में स्नातक, संबंधित तकनीकी क्षेत्र, या समकक्ष व्यावहारिक अनुभव।

उत्पाद प्रबंधन और प्रमुख तकनीकी उत्पाद संगठनों के साथ 15 वर्षों का अनुभव।

भौगोलिक रूप से फैली हुई उत्पाद प्रबंधन टीमों का नेतृत्व करने का अनुभव लें।

ऑटोमोटिव ओईएम के साथ नेतृत्व में अनुभव और अगली पीढ़ी के ऑटोमोटिव अनुभव प्रदान करने का अनुभव। 

पसंदीदा योग्यता:

कई सतहों पर नवाचार चलाने का अनुभव और भविष्य के निर्माण के लिए टीमों को प्रेरित करना।

ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर डोमेन के विकास के साथ अनुभव, नेता खिलाड़ियों की रणनीतियों, प्रतिस्पर्धी क्षेत्र और सॉफ्टवेयर और सेवाओं के संक्रमण के माध्यम से उद्योग का समर्थन करने सहित।

उत्पाद विकास और वितरण के लिए कई उत्पाद क्षेत्रों में फैले हितधारकों को संरेखित करने और उत्पादक इकाई के रूप में एक साथ काम करने के लिए सभी हितधारकों को प्रेरित करने का अनुभव।

एक समावेशी और प्रतिनिधि संगठन बनाने का अनुभव।


नोट: इस पद के लिए आवेदन करने से आपको निम्नलिखित में से अपना पसंदीदा कार्य स्थान साझा करने का अवसर मिलेगा: माउंटेन व्यू, सीए, यूएसए; ऑस्टिन, TX, यूएसए; इरविन, सीए, यूएसए; किर्कलैंड, डब्ल्यूए, यूएसए; न्यूयॉर्क, एनवाई, यूएसए; सिएटल, डब्ल्यूए, यूएसए; सैन फ्रांसिस्को, सीए, यूएसए।


आवेदन कैसे करें 

ऑनलाइन आवेदन करें 


आवेदन के लिए अन्य नियम एवं शर्तें 

नौकरी के बारे में

इस भूमिका में, आप उत्पाद रणनीति, रोडमैप और जिओ ऑटो उत्पाद पोर्टफोलियो की आवश्यकताओं को प्राथमिकता देने के लिए जिम्मेदार होंगे। आप अधिक से अधिक ड्राइवरों और वाहनों को Google मानचित्र डेटा और सेवाओं के साथ समर्थन देने के उद्देश्य से ऑटोमोटिव पेशकशों के पोर्टफोलियो की योजना बनाने और मार्गदर्शन करने के लिए कई कार्यालयों और समय क्षेत्रों में उत्पाद प्रबंधकों की एक टीम का नेतृत्व करेंगे। आप Google के AI और ML सॉफ़्टवेयर क्षमताओं का लाभ उठाते हुए इन-व्हीकल तकनीकों को सक्षम करने के लिए Google के भीतर अन्य जियो ऑटो लीड्स, क्रॉस-फंक्शनल पार्टनर्स के साथ-साथ OEM पार्टनर्स के साथ काम करेंगे।



GOOGLE VACANCY 2023 | गूगल कार्यालय में कंप्यूटर पास एवं अन्य अधिकारी पदों की वेकेंसी, ऑनलाइन करें आवेदन



आप जियो ऑटो के अनुभवों और क्षमताओं की अगली पीढ़ी को परिभाषित करेंगे, जिसमें बहु-वर्षीय परियोजनाओं को चुनौती देना शामिल है और ग्राहकों की जरूरतों की समझ की आवश्यकता है और ऑटो ओईएम आवश्यकताओं और Google के व्यावसायिक लक्ष्यों के साथ कैसे तालमेल बिठाना है। आप निर्णय लेने और नवाचार को सूचित करने के लिए उस अंतर्दृष्टि का लाभ उठाते हुए वर्तमान और उभरते ऑटोमोटिव ग्राहक व्यवहार और जरूरतों को समझेंगे। आपके पास उभरती हुई तकनीक और ऑटोमोटिव पारिस्थितिकी तंत्र के आसपास विशेषज्ञता होगी।

जियो टीम मैप्स, अर्थ, स्ट्रीट व्यू, गूगल मैप्स प्लेटफॉर्म आदि जैसे उत्पादों के माध्यम से हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे सटीक, व्यापक और उपयोगी मानचित्र बनाने पर केंद्रित है। हर महीने, एक अरब से अधिक लोग दुनिया को एक्सप्लोर करने और अपने दैनिक जीवन में नेविगेट करने के लिए मानचित्र सेवाओं पर भरोसा करते हैं।


जियो टीम डेवलपर्स को अपने ऐप्स और वेबसाइटों को बढ़ाने के लिए Google मैप्स प्लेटफॉर्म की शक्ति का उपयोग करने में भी सक्षम बनाती है। जैसे-जैसे वे मानचित्रण के भविष्य के लिए एक पाठ्यक्रम तैयार करते हैं, वे जटिल कंप्यूटर विज्ञान की समस्याओं को हल कर रहे हैं, सुंदर और सहज उत्पाद अनुभव डिजाइन कर रहे हैं, और वास्तविक दुनिया की हमारी समझ में सुधार कर रहे हैं।


इस पूर्णकालिक पद के लिए अमेरिकी आधार वेतन सीमा $274,000-$419,000 + बोनस + इक्विटी + लाभ है। हमारी वेतन सीमा भूमिका, स्तर और स्थान द्वारा निर्धारित की जाती है। प्रत्येक जॉब पोस्टिंग पर प्रदर्शित सीमा सभी यूएस स्थानों में स्थिति के लिए नए भाड़े के वेतन के न्यूनतम और अधिकतम लक्ष्य को दर्शाती है। सीमा के भीतर, व्यक्तिगत वेतन कार्य स्थान और नौकरी से संबंधित कौशल, अनुभव और प्रासंगिक शिक्षा या प्रशिक्षण सहित अतिरिक्त कारकों द्वारा निर्धारित किया जाता है। भर्ती प्रक्रिया के दौरान आपका भर्तीकर्ता आपके पसंदीदा स्थान के लिए विशिष्ट वेतन सीमा के बारे में अधिक जानकारी साझा कर सकता है। कृपया ध्यान दें कि यूएस रोल पोस्टिंग में सूचीबद्ध मुआवजा विवरण केवल मूल वेतन को दर्शाता है, और इसमें बोनस, इक्विटी या लाभ शामिल नहीं हैं। Google पर लाभों के बारे में अधिक जानें.



GOOGLE JOB 2023 | गूगल कार्यालय में कंप्यूटर पास एवं अन्य अधिकारी पदों की वेकेंसी, ऑनलाइन करें आवेदन



जिम्मेदारियों के बारे में

जियो ऑटोमोटिव व्यवसाय के लिए उत्पाद रणनीति, उत्पाद रोडमैप और आवश्यकताओं को प्रबंधित करें। प्रौद्योगिकी निवेश को संतुलित करते हुए एक बहु-वर्षीय रोडमैप डिज़ाइन करें और उसका नेतृत्व करें।

उत्पाद प्रबंधन टीमों का प्रबंधन, नेतृत्व और विकास करें जो दुनिया भर के ड्राइवरों को खुश करने के लिए ऑटोमेकर्स के साथ Google मैप्स एप्लिकेशन को परिभाषित, निर्माण और वितरित करने में मदद करती हैं।

जियो ऑटो इंजीनियरिंग, जियो डेवलपर, जियो कंज्यूमर, जियो मैप द वर्ल्ड, एंड्रॉइड ऑटो, मार्केटिंग, यूजर एक्सपीरियंस (यूएक्स/यूएक्सआर), स्ट्रैटेजिक पार्टनरशिप, पॉलिसी और लीगल सहित कार्यात्मक टीमों में सहयोग और ड्राइव एंगेजमेंट। संपूर्ण Google में उत्पाद क्षेत्र के प्रमुखों और उनकी टीमों के साथ संबंध बनाएं, भागीदार बनें और उन्हें प्रभावित करें।

Google के ऑटो ओईएम भागीदारों में प्रमुख अधिकारियों के साथ विश्वसनीय संबंध विकसित करें, विशेष रूप से उनके मैपिंग डोमेन के नेताओं के साथ।

अस्पष्ट समस्याओं को हल करने के लिए नवाचार और सुविधा की संस्कृति को बढ़ावा देना।

आपकी Google करियर प्रोफ़ाइल के भाग के रूप में एकत्रित और संसाधित की गई जानकारी, और आपके द्वारा सबमिट किया जाने वाला कोई भी नौकरी आवेदन Google के आवेदक और उम्मीदवार की गोपनीयता नीति के अधीन है।


Google को समान अवसर वाला कार्यस्थल होने पर गर्व है और यह सकारात्मक है



ऑनलाइन आवेदन लिंक


जानकारी


टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक 

ऊपर दिए लिंक वाला ग्रुप भर जाये तो नए लोग व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए मैसेज करें  -  7869381522


GOOGLE RECRUITMENT 2023 | गूगल कार्यालय में कंप्यूटर पास एवं अन्य अधिकारी पदों की वेकेंसी, ऑनलाइन करें आवेदन, GOOGLE JOBS 2023, GOOGLE JOB FIND 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom