Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

SALEM STEEL PLANT'S HOSPITAL RECRUITMENT 2023 | सालेम स्टील प्लांट के स्वास्थ्य केंद्र में रिक्त संविदा पदों की भर्ती

SALEM STEEL PLANT'S HOSPITAL RECRUITMENT 2023 | सालेम स्टील प्लांट के स्वास्थ्य केंद्र में रिक्त संविदा पदों की भर्ती

सेलम स्टील प्लांट अस्पताल/ओएचएससी में अनुबंध के आधार पर डॉक्टरों की नियुक्ति सेलम स्टील प्लांट अपने 40 बिस्तरों वाले मुख्य अस्पताल/व्यावसायिक स्वास्थ्य सेवा केंद्र (ओएचएससी) के लिए अनुबंध के आधार पर दो जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (जीडीएमओ) को नियुक्त करने का इरादा रखता है।


SALEM STEEL PLANT'S HOSPITAL RECRUITMENT 2023 | सालेम स्टील प्लांट के स्वास्थ्य केंद्र में रिक्त संविदा पदों की भर्ती


विभाग 

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड

(भारत सरकार का एक उद्यम)

सलेम इस्पात संयंत्र, सलेम


पदों के नाम 

GDMO


पदों की प्रवृत्ति - रेगुलर / संविदा 

contractual


पदों की संख्या 

2 post


अनिवार्यता / योग्यता 

एमसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से एमबीबीएस, एमसीआई पंजीकरण या वैध प्रैक्टिशनर लाइसेंस होना आवश्यक है

प्रासंगिक कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी।

डॉक्टरों की संविदात्मक नियुक्ति का प्रारंभिक कार्यकाल एक (01) वर्ष की अवधि के लिए होगा, जिसे कंपनी के विवेक पर एक (01) वर्ष की अवधि के लिए बढ़ाया जा सकता है। एक ही अनुबंध के तहत नियुक्ति की अधिकतम अवधि तीन (03) वर्ष से अधिक नहीं होगी। नियुक्ति का कार्यकाल ऊपरी आयु सीमा 70 वर्ष के अधीन होगा।


आवेदन की अंतिम तिथि 

16/11/2023


आवेदन कैसे करें 

वॉक-इन इंटरव्यू का समय, तारीख और स्थान

16/11/2023 को सुबह 10.00 बजे से दोपहर 02:00 बजे तक एचआरडीसी बोर्ड रूम, मानव संसाधन विकास केंद्र भवन, सेलम स्टील प्लांट, सेलमपंजीकरण: उसी दिन सुबह 09:00 बजे से 11:00 बजे तक


आवेदन के लिए अन्य नियम एवं शर्तें 

ii) अपेक्षित योग्यता और अनुभव रखने वाले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सेलम स्टील प्लांट में नीचे उल्लिखित निर्धारित तिथि और समय पर चयन साक्षात्कार के लिए आ सकते हैं। सेल और अन्य सार्वजनिक उपक्रमों/सरकार के पूर्व कर्मचारी। वे भी आवेदन कर सकते हैं बशर्ते कि वे स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति/पृथक्करण का विकल्प चुनकर अलग न हुए हों। एसएसपी में "एसएसपी अस्पताल में संविदा डॉक्टरों की नियुक्ति" के लिए इस विज्ञापन पर प्रतिक्रिया देने वाले उम्मीदवारों को आवेदन पत्र (अनुलग्नक -1) डाउनलोड करना होगा और वॉक-इन इंटरव्यू के समय सूचीबद्ध सहायक दस्तावेजों के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन जमा करना होगा। किसी अन्य प्रकार का आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

ऊपर निर्दिष्ट पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवार उपरोक्त तिथि, समय और स्थान पर भरे हुए आवेदन प्रारूप के साथ हालिया पासपोर्ट आकार के रंगीन फोटोग्राफ और मूल रूप से निम्नलिखित प्रमाण पत्र/दस्तावेजों के साथ स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के तीन सेट के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। प्रमाणपत्र/दस्तावेज़:

1. जन्म तिथि का प्रमाण - एसएसएलसी/मैट्रिकुलेशन प्रमाण पत्र

2. दसवीं कक्षा से आगे के सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र और मार्कशीट

3. एमसीआई या किसी राज्य मेडिकल काउंसिल द्वारा जारी वैध पंजीकरण प्रमाण पत्र

4. अनुभव प्रमाण पत्र (यदि कोई हो)

5. आरक्षण के लाभ का दावा करने वाले उम्मीदवारों को भारत सरकार/केंद्र सरकार/पीएसयू के तहत पदों पर नियुक्ति के प्रारूप में जाति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना चाहिए (प्रारूप हमारी वेबसाइट www.sAIL.co.in पर उपलब्ध है) जो राजस्व अधिकारी द्वारा जारी किया गया हो जो कि तहसीलदार के पद से नीचे का न हो।

6. क्रीमी लेयर से संबंधित ओबीसी उम्मीदवार ओबीसी रियायत के हकदार नहीं हैं और ऐसे उम्मीदवारों को अपनी श्रेणी सामान्य के रूप में दर्शानी होगी। ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) उम्मीदवारों को सक्षम प्राधिकारी द्वारा 01/04/2023 को/उसके बाद जारी निर्धारित प्रारूप में अपेक्षित प्रमाण पत्र जमा करना आवश्यक है और विज्ञापन की तिथि पर मान्य है।

7. फोटो पहचान प्रमाण (मतदाता पहचान पत्र, पैन कार्ड/आधार कार्ड/ड्राइविंग लाइसेंस/पासपोर्ट)

8. पते का प्रमाण

9. संबंधित प्लांट/यूनिट के चिकित्सा प्रमुख द्वारा विधिवत हस्ताक्षरित अनुशंसा पत्र (केवल सेल के विदेशी मुद्रा कर्मचारी)

10. एक स्व-प्रमाण पत्र कि वह स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति/पृथक्करण के तहत अलग नहीं हुआ है। -सेल और अन्य सार्वजनिक उपक्रमों/सरकार के विदेशी मुद्रा-कर्मचारी। 

11. दो नवीनतम पासपोर्ट आकार के रंगीन फोटोग्राफ


विभागीय पीडीएफ लिंक



टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक 

SALEM STEEL PLANT'S HOSPITAL RECRUITMENT 2023 | सालेम स्टील प्लांट के स्वास्थ्य केंद्र में रिक्त संविदा पदों की भर्ती, SALEM STEEL PLANT VACANCY 2023



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom