Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

NITRR RAIPUR OFFICE ASSISTANT VACANCY 2023 | एनआईटी रायपुर छत्तीसगढ़ में ऑफिस असिस्टेंट पदों की वेकेंसी

NITRR RAIPUR OFFICE ASSISTANT VACANCY 2023 | एनआईटी रायपुर छत्तीसगढ़ में ऑफिस असिस्टेंट पदों की वेकेंसी

संस्थान नियुक्ति के समय या सेवा के कार्यकाल के दौरान उम्मीदवार द्वारा प्रस्तुत पूर्ववृत्त या दस्तावेजों का सत्यापन करेगा। यदि यह पाया जाता है कि उम्मीदवारों द्वारा प्रस्तुत किए गए दस्तावेज़ नकली हैं या उम्मीदवार के पास गुप्त पूर्ववृत्त है/

पृष्ठभूमि और उक्त जानकारी को छुपाया है, तो उसकी सेवाएं समाप्त कर दी जाएंगी।

"अंतरिम पूछताछ पर विचार नहीं किया जाएगा"।

प्रतिबंधित करने का अधिकार: जहां किसी विभाग में आवेदकों की संख्या असाधारण रूप से अधिक है तो संस्थान को योग्यता/अनुभव/परीक्षण द्वारा आवेदकों की संख्या को सीमित करने का पूर्ण अधिकार है।

योग्य/शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवार को विभाग द्वारा साक्षात्कार की तारीख और समय केवल ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा। स्थिति के आधार पर साक्षात्कार का तरीका ऑनलाइन या ऑफलाइन (व्यक्तिगत रूप से) हो सकता है।


NITRR RAIPUR OFFICE ASSISTANT VACANCY 2023 | एनआईटी रायपुर छत्तीसगढ़ में ऑफिस असिस्टेंट पदों की वेकेंसी


विभाग 

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान

national institute of technology


पदों के नाम 

office assistant


पदों की प्रवृत्ति - रेगुलर / संविदा 

वेतन: 24500/- रुपये प्रति माह।

नियुक्ति पूरी तरह से 11 महीने की अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर है और इसे उम्मीदवार के प्रदर्शन/परियोजना के कार्यकाल के अनुसार एक बार में 11 महीने से अधिक की अवधि के लिए बढ़ाया जा सकता है।

उम्मीदवार इस विज्ञापन से संबंधित किसी भी अपडेट के लिए संस्थान की वेबसाइट (www.nitrr.ac.in) पर जा सकते हैं।


अनिवार्यता / योग्यता 

न्यूनतम योग्यता: कंप्यूटर एप्लीकेशन में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा (पीजीडीसीए) या इसके समकक्ष के साथ किसी भी विषय में स्नातक।

वांछनीय योग्यता: उम्मीदवार को अंग्रेजी में कुशल होना चाहिए। यूबीए जैसे परियोजना संबंधी कार्यों में ज्ञान और अनुभव का उचित लाभ मिलेगा। कम से कम सचिवीय सहायक के रूप में अनुभव होना चाहिए।


आवेदन की अंतिम तिथि 

26.09.2023


आवेदन कैसे करें 

Email ID- uba.rec@nitrr.ac.in में आवेदन करें 


आवेदन के लिए अन्य नियम एवं शर्तें 

1. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन प्रपत्र में पूछे गए सभी प्रासंगिक क्षेत्रों (योग्यताएं, अनुभव विवरण आदि) को सावधानीपूर्वक भरें (विधिवत टाइप किया हुआ या हाथ से लिखा हुआ)। इस विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र पर हस्ताक्षर किए जाने चाहिए और फिर इस फॉर्म की स्कैन की गई प्रतियां साथ रखनी चाहिए

प्रशंसापत्र की सभी स्वप्रमाणित प्रतियों (सॉफ्ट कॉपी) के साथ, एक पीडीएफ फाइल में परिवर्तित करके, शाम 05:00 बजे या उससे पहले नीचे दिए गए ईमेल पते पर ईमेल के माध्यम से भेजा जाना चाहिए। ईमेल आईडी- uba.rec@nitrr.ac.in

2. किसी अन्य प्रकार के आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा।

3. ईमेल का विषय "आरसीआई-यूबीए, एनआईटी रायपुर के लिए कार्यालय सहायक (अनुबंध पर) के पद के लिए आवेदन" होना चाहिए।

4. उम्मीदवारों के पास एक वैध ईमेल आईडी होना आवश्यक है, जिसे आवेदन पत्र में दर्ज किया जाना है ताकि चयन प्रक्रिया के बारे में सूचना ईमेल के माध्यम से भेजी जा सके।

5. अनुबंध की अवधि ग्यारह महीने के लिए होगी और इसे उम्मीदवार के प्रदर्शन/कार्यकाल के अनुसार एक बार में 11 महीने से अधिक की अवधि के लिए बढ़ाया जा सकता है।

परियोजना।

6. संस्थान के पास पदों को भरने या न भरने, बिना कोई कारण बताए विज्ञापन को पूर्ण या आंशिक रूप से रद्द करने का अधिकार सुरक्षित है और इस संबंध में उसका निर्णय अंतिम होगा।

7. संस्थान इस संविदा पद को अस्थायी आधार पर भरने के सभी अधिकार सुरक्षित रखता है।

8. आवेदक, जो सरकारी, अर्ध-सरकारी, स्वायत्त संगठनों, सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यमों, विश्वविद्यालयों और शैक्षणिक संस्थानों में कार्यरत हैं, उन्हें पूछे जाने पर (ईमेल के माध्यम से) अपने नियोक्ता से अनापत्ति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा।

9. किसी भी रूप में प्रचार करना/राजनीतिक या अन्यथा कोई प्रभाव डालना उम्मीदवार की अयोग्यता माना जाएगा।



विभागीय पीडीएफ लिंक




टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक


NITRR RAIPUR OFFICE ASSISTANT VACANCY 2023 | एनआईटी रायपुर छत्तीसगढ़ में ऑफिस असिस्टेंट पदों की वेकेंसी, RAIPUR NIT OFFICE ASSISTANT POST VACANCY 2023



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom