Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

YANTRA INDIA LIMITED NAGPUR VACANCY 2023 | यंत्र इंडिया लिमिटेड अंबाझरी नागपुर में आईटीआई नॉन आईटीआई अप्रेंटिस

YANTRA INDIA LIMITED NAGPUR VACANCY 2023 | यंत्र इंडिया लिमिटेड अंबाझरी नागपुर में आईटीआई नॉन आईटीआई अप्रेंटिस

भारतीय आयुध कारखानों में व्यापार प्रशिक्षुओं की नियुक्ति

भारत भर के विभिन्न राज्यों में स्थित आयुध और आयुध उपकरण कारखानों में 'शिक्षु अधिनियम 1961' के तहत ट्रेड अपरेंटिस के 57 वें बैच (गैर-आईटीआई और आईटीआई श्रेणी के लिए) के लिए भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाएंगे। रिक्तियों की संख्या लगभग है। GOI स्किल इंडिया मिशन के हिस्से के रूप में सभी आयुध कारखानों में 5458 (1944 गैर-आईटीआई और 3514 पूर्व-आईटीआई श्रेणी)।


YANTRA INDIA LIMITED NAGPUR VACANCY 2023 | यंत्र इंडिया लिमिटेड अंबाझरी नागपुर में आईटीआई नॉन आईटीआई अप्रेंटिस


महाराष्ट्र नागपुर अम्बाझरी में हाल ही में भर्ती कर रहे विभाग 

यंत्र इंडिया लिमिटेड अंबाझरी, नागपुर - 440021


नागपुर यन्त्र इंडिया लिमिटेड कम्पनी वेकेंसी में रिक्त पदों के नाम 

अपरेंटिस ट्रेनिंग

आईटीआई 

नॉन आईटीआई 


अनिवार्यता / योग्यता 

पात्रता योग्यता:

गैर-आईटीआई श्रेणी के लिए: आवेदन की अंतिम तिथि को न्यूनतम 50% अंकों के साथ गणित और विज्ञान में 40% अंकों के साथ माध्यमिक (दसवीं कक्षा या समकक्ष) उत्तीर्ण होना चाहिए।


आईटीआई श्रेणी के लिए: एनसीवीटी या एससीवीटी या कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय / श्रम और रोजगार मंत्रालय के राजपत्र अधिसूचना के माध्यम से निर्दिष्ट किसी अन्य प्राधिकरण द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी संस्थान से अपरेंटिस अधिनियम 1961 के अनुसार अवधि के साथ प्रासंगिक व्यापार परीक्षा उत्तीर्ण होनी चाहिए। / दसवीं कक्षा या समकक्ष (मैट्रिकुलेट और आईटीआई दोनों में न्यूनतम 50% कुल अंक)। उम्मीदवार के पास ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि के अनुसार योग्यता होनी चाहिए।


योग्यता आयु: ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि के अनुसार 15 से 24 वर्ष के बीच। सरकारी नियमों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट स्वीकार्य है।


आवेदन कैसे करें 

विस्तृत विज्ञापन और अन्य विवरण हमारी आधिकारिक वेबसाइट http://www.yantraindia.co.in/ पर 'कैरियर मेनू' के तहत उपलब्ध कराया जाएगा। कृपया ध्यान दें कि उम्मीदवारों द्वारा आवेदन जमा करने के लिए ऑनलाइन पोर्टल जनवरी 2023 के चौथे सप्ताह में खोले जाने की संभावना है और सभी संभावित उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए वाईआईएल की आधिकारिक वेबसाइट देखते रहें।


महत्वपूर्ण लेख :

1. जिन उम्मीदवारों ने पहले ही भारत सरकार के पोर्टल www.apprenticeship.gov.in के माध्यम से आवेदन कर दिया है, उन्हें हमारी वेबसाइट http://www.yantraindia.co.in/ के माध्यम से फिर से आवेदन करना होगा।


2. उम्मीदवारों को ध्यान रखना चाहिए कि कार्यक्रमों, रिक्तियों आदि के कैलेंडर में परिवर्तन के संबंध में कोई भी परिशिष्ट/शुद्धिपत्र केवल ई-पोर्टल, http://www.yantraindia.co.in के माध्यम से अपलोड/प्रकाशित किया जाएगा और इसके माध्यम से अलग से कोई नोटिस नहीं दिया जाएगा। इस संबंध में कोई अन्य माध्यम जारी किया जाएगा।




विभागीय पीडीएफ लिंक

 



टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक 

ऊपर दिए लिंक वाला ग्रुप भर जाये तो नए लोग व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए मैसेज करें  -  7869381522


YANTRA INDIA LIMITED NAGPUR VACANCY 2023 | यंत्र इंडिया लिमिटेड अंबाझरी नागपुर में आईटीआई नॉन आईटीआई अप्रेंटिस, ITI APPRENTICE TRAINING 2023, NAGPUR


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom