Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

KERALA TELECOMMUNICATION DEPARTMENT VACANCY 2023 | दूरसंचार विभाग केरल में सहायक पदों की वेकेंसी

KERALA TELECOMMUNICATION DEPARTMENT VACANCY 2023 | दूरसंचार विभाग केरल में सहायक पदों की वेकेंसी

विषय: सहायक को भरने के लिए रिक्ति परिपत्र। प्रतिनियुक्ति के आधार पर सीनियर डीडीजी, डीओटी, केरल एलएसए के कार्यालय में निदेशक / उप मंडल अभियंता (एडी / एसडीई) पद।


सीनियर डीडीजी, डीओटी, केरल एलएसए का कार्यालय, सहायक में रिक्त पदों को भरने का प्रस्ताव करता है। केंद्र या राज्य सरकारों, केंद्र शासित प्रदेशों, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों, विश्वविद्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों में से निदेशक/उप मंडल अभियंता प्रतिनियुक्ति के आधार पर। नीचे दिए गए विवरण के अनुसार मान्यता प्राप्त अनुसंधान संस्थान या वैधानिक और स्वायत्त निकाय:


KERALA TELECOMMUNICATION DEPARTMENT VACANCY 2023 | दूरसंचार विभाग केरल में सहायक पदों की वेकेंसी


विभाग 

भारत सरकार दूरसंचार विभाग

वयोवृद्ध कार्यालय केरल लाईसेंस सेवा क्षेत्र प्रथम फ्लोर, 39/575 (ए), सी टी ओ बिल्डिंग, कराकाट रोड, एर्नाकुलम, केरला -682016


पदों के नाम 

सहायक निदेशक / उप मंडल अभियंता, ग्रुप बी राजपत्रित


7वें सीपीसी के अनुसार स्तर

7वें सीपीसी के पे मैट्रिक्स में लेवल 8 (47,600-151100 रुपये)


अनिवार्यता / योग्यता 

सहायक निदेशक/अनुमंडल अभियंता:-

केंद्र या राज्य सरकारों या सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों या विश्वविद्यालयों या मान्यता प्राप्त अनुसंधान संस्थान या वैधानिक और स्वायत्त निकायों के केंद्र शासित प्रदेशों के अधिकारी:


मूल संवर्ग या विभाग में नियमित आधार पर अनुरूप पद धारण करना, या


वेतन मैट्रिक्स में स्तर 7 (44900-142400 रुपये) या मूल संवर्ग या विभाग में समकक्ष के पद पर नियुक्ति के बाद प्रदान किए गए स्तर में दो साल की सेवा के साथ


मूल संवर्ग या विभाग में वेतन मैट्रिक्स या समकक्ष में स्तर -6 (35400-112400 रुपये) के पद पर नियुक्ति के बाद प्रदान की गई स्तर में छह साल की सेवा के साथ और निम्नलिखित शैक्षिक योग्यता और अनुभव रखने वाले:

इलेक्ट्रिकल या इलेक्ट्रॉनिक्स या इलेक्ट्रिकल कम्युनिकेशन या कंप्यूटर विज्ञान या दूरसंचार या सूचना प्रौद्योगिकी या इंस्ट्रूमेंटेशन में इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी में स्नातक की डिग्री भारत में केंद्रीय या राज्य विधानमंडल के एक अधिनियम या संसद के एक अधिनियम द्वारा स्थापित या घोषित अन्य शैक्षिक संस्थानों द्वारा शामिल एक विश्वविद्यालय से विश्वविद्यालय अनुदान आयोग अधिनियम 1956 की धारा 3 के तहत विश्वविद्यालय के रूप में माना जाना



KERALA TELECOMMUNICATION DEPARTMENT VACANCY 2023 | दूरसंचार विभाग केरल में सहायक पदों की वेकेंसी



इंस्टीट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स की इंस्टीट्यूशन परीक्षाओं के सेक्शन ए और बी उत्तीर्ण। (भारत)


ऐसे विदेशी विश्वविद्यालय या कॉलेज या संस्थान से इंजीनियरिंग में डिग्री या डिप्लोमा प्राप्त किया है और ऐसी शर्तों के तहत सरकार द्वारा समय-समय पर मान्यता प्राप्त हो सकती है


इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियर्स संस्थान (भारत) की स्नातक सदस्यता परीक्षा उत्तीर्ण 


आवेदन की अंतिम तिथि 

अपूर्ण पाए गए आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा।


इस संबंध में किसी भी स्पष्टीकरण/प्रश्न के लिए आवेदक ईमेल आईडी: dira.krl-det-dot@nic.in पर केरल एलएसए के एडमिन सेक्शन से संपर्क कर सकते हैं।


आवेदन कैसे करें 

Application along with requisite annexures and documents to be sent to the following address:

The Director(Admn.)

O/o. Sr.DDG, DoT, Kerala LSA

CTO Building, Karkkatt Road,

South,Ernakulam, Kerala Pin:682016

के पते पर  आवेदन करें 


आवेदन के लिए अन्य नियम एवं शर्तें 

आयु सीमा

सहायक के पदों के लिए आवेदक की आयु। निदेशक/उप मंडल अभियंता की आयु आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि को 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।


चयन प्रक्रिया:

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अनुलग्नक-सी में निर्धारित प्रारूप में उचित माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।


संवर्ग प्राधिकारियों/विभागाध्यक्षों से अनुरोध है कि वे पात्र एवं इच्छुक अभ्यर्थियों के आवेदन अग्रेषित करें जिनकी सेवाओं को उनके चयन पर तुरंत प्रतिनियुक्ति पर कार्यमुक्त किया जा सकता है। केवल ऐसे अधिकारियों के आवेदनों पर विचार किया जाएगा जो उचित माध्यम से भेजे गए हों और जिनके साथ निम्नलिखित दस्तावेज हों।


निर्धारित प्रोफार्मा में आवेदन (अनुबंध-बी)

नियंत्रक प्राधिकारी से संवर्ग निकासी प्रमाणपत्र।


पिछले दस (10) वर्षों के दौरान अधिकारी पर लगाई गई बड़ी/छोटी शास्तियों, यदि कोई हो, का विवरण देते हुए विवरण। iv. सतर्कता अनापत्ति/सत्यनिष्ठा प्रमाणपत्र।


पिछले पांच (5) वर्षों के लिए ACRS/APARS की फोटोकॉपी प्रत्येक पृष्ठ पर अवर सचिव या समकक्ष के स्तर से नीचे के अधिकारी द्वारा विधिवत रूप से सत्यापित नहीं है।


उपयुक्त और पात्र अधिकारियों के आवेदन, निर्धारित प्रारूप में, ऊपर सूचीबद्ध दस्तावेजों के साथ, केरल एलएसए के अनुमोदन प्राधिकारी को अग्रेषित किए जा सकते हैं।




विभागीय पीडीएफ लिंक




टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक 

ऊपर दिए लिंक वाला ग्रुप भर जाये तो नए लोग व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए मैसेज करें  -  7869381522


KERALA TELECOMMUNICATION DEPARTMENT VACANCY 2023 | दूरसंचार विभाग केरल में सहायक पदों की वेकेंसी, DURSANCHAR VIBHAG KERALA VACANCY 2023, KERALA JOBS


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom