Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

CRPF MEDICAL OFFICER VACANCY 2023 | केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल में मेडिकल ऑफिसर के 40 पदों के लिए वाक इन इंटरव्यू

CRPF MEDICAL OFFICER VACANCY 2023 | केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल में मेडिकल ऑफिसर के 40 पदों के लिए वाक इन इंटरव्यू

विशेषज्ञ चिकित्सा अधिकारियों की नियुक्ति के लिए सीआरपीएफ में विंडो वाक-इन-इंटरव्यू

वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि के अनुसार 7 वर्ष से कम आयु के उपयुक्त और इच्छुक पुरुष और महिला उम्मीदवार अनुबंध के आधार पर सीआरपीएफ अस्पतालों में विशेषज्ञ चिकित्सा अधिकारियों के रूप में नियुक्ति के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। नीचे दिए गए विवरण/तारीखों के अनुसार विभिन्न संयुक्त अस्पतालों में कुल 40 रिक्तियां उपलब्ध हैं:-


CRPF MEDICAL OFFICER VACANCY 2023 | केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल में मेडिकल ऑफिसर के 40 पदों के लिए वाक इन इंटरव्यू


विभाग 

सीआरपीएफ


पदों के नाम 

स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर


पदों की संख्या 

कुल 40 पद 


अनिवार्यता / योग्यता 

पारिश्रमिक: रुपये 85,000/- स्पेशलिस्ट एमओ के लिए।


योग्यता: - संबंधित विशेषता में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा। पीजी डिग्री प्राप्त करने के बाद डेढ़ साल का अनुभव। पीजी डिप्लोमा प्राप्त करने के बाद ढाई साल का अनुभव।


आवेदन की अंतिम तिथि 

23/01/2023


आवेदन कैसे करें 

वाक इन इंटरव्यू में उपस्थित होना हैं 


आवेदन के लिए अन्य नियम एवं शर्तें 

नियुक्ति विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर है और अनुबंध की नियुक्ति की प्रारंभिक अवधि तीन वर्ष के लिए होगी जिसे 70 वर्ष की अधिकतम आयु के अधीन वर्ष दर वर्ष के आधार पर आगे 02 वर्ष के लिए बढ़ाया जा सकता है।


ख) कार्यकाल पूरा होने पर, अनुबंध स्वतः समाप्त हो जाएगा। हालांकि, नियुक्ति किसी भी समय (दोनों तरफ से) एक महीने का नोटिस देकर या एक महीने का नोटिस देकर या बिना कोई कारण बताए एक महीने का वेतन देकर या सक्षम प्राधिकारी की संतुष्टि के लिए तीन महीने की सेवा पूरी करने में विफल रहने पर समाप्त की जा सकती है।


ग) नियुक्त व्यक्ति भविष्य निधि, पेंशन, ग्रेच्युटी, चिकित्सा परिचर्या उपचार, वरिष्ठता, पदोन्नति आदि जैसे किसी लाभ या नियमित आधार पर नियुक्त सरकारी सेवक को उपलब्ध किसी अन्य लाभ का हकदार नहीं होगा। नियुक्त व्यक्ति को सीआरपीएफ के तहत किसी भी पद पर नियमित नियुक्ति का कोई दावा या अधिकार नहीं दिया जाएगा।


घ) नियुक्त व्यक्ति के काम के घंटे सीआरपीएफ अस्पतालों/स्थापना के कार्यक्रम या सक्षम प्राधिकारी द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रहेंगे।


ई) नियुक्ति देश के किसी भी हिस्से में सेवा करने के लिए दायित्व वहन करेगी।


नियुक्त व्यक्ति सीआरपीएफ द्वारा उसे सौंपे गए कर्तव्यों का पालन करेगा। सक्षम प्राधिकारी के पास आवश्यकता पड़ने पर किसी भी कर्तव्य को सौंपने का अधिकार सुरक्षित है। इस तरह के असाइनमेंट के मामले में कोई अतिरिक्त/अतिरिक्त भत्ता स्वीकार्य नहीं होगा।


छ) नियुक्त व्यक्ति की छुट्टी की पात्रता डीओपी एंड टी ओएम के अनुसार शासित होगी। संख्या 12016/3/84-स्था.(एल) दिनांक 12 अप्रैल 1985 का का.ज्ञा. संख्या 12016/1/90-स्था.(एल) दिनांक 05 जुलाई 1990 और का.ज्ञा. सं. 12016/2/99-स्था.(एल) दिनांक 12 जुलाई 1999 समय-समय पर यथासंशोधित।


ज) वॉक-इन-इंटरव्यू के दौरान कोई टीए/डीए और बोर्डिंग/लॉजिंग प्रदान नहीं किया जाएगा।


i) सीआरपीएफ में अनुबंध के आधार पर/भर्ती के आधार पर नियुक्ति की अवधि के दौरान किसी टीए/डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा।


जे) अनुबंध अवधि की निरंतरता के दौरान वह बल के अनुशासन के मानक का पालन करने के अधीन होगा और प्रशासनिक प्राधिकारी के आदेशों को लिखित या मौखिक रूप से निष्पादित करेगा।


k) इच्छुक उम्मीदवार GDMOS और विशेषज्ञ MOS की संविदात्मक नियुक्ति के लिए लागू नियमों और शर्तों / पूर्ण विवरण के लिए हमारी वेबसाइट www.crpf.gov.in का भी उल्लेख कर सकते हैं।


5. वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित होते समय उम्मीदवारों को दस्तावेज लाने चाहिए

मूल और सभी प्रासंगिक दस्तावेजों की फोटोकॉपी (डिग्री, आयु प्रमाण और अनुभव प्रमाण पत्र आदि) सादे कागज में आवेदन के लिए आवेदन किए गए पद के नाम और पांच पासपोर्ट आकार की हालिया तस्वीरों के साथ। इंटरव्यू के बाद मेडिकल जांच होगी।



विभागीय पीडीएफ लिंक



टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक 

ऊपर दिए लिंक वाला ग्रुप भर जाये तो नए लोग व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए मैसेज करें  -  7869381522


CRPF MEDICAL OFFICER VACANCY 2023 | केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल में मेडिकल ऑफिसर के 40 पदों के लिए वाक इन इंटरव्यू, CRPF VACANCY 2023, CRPF JOBS 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom