Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

COAL INDIA MAHARATNA COMPANY BHARTI 2022-23 | कोल इंडिया महारत्न कंपनी में भर्ती के लिए आवेदन

COAL INDIA MAHARATNA COMPANY BHARTI 2022-23 | कोल इंडिया महारत्न कंपनी में भर्ती के लिए आवेदन

कोल इंडिया लिमिटेड कंपनी में वेकेंसी


विभाग 

कोल इंडिया लिमिटेड

अनियमित कंपनी (भारत सरकार का एक दांव), कोल इंडिया लिमिटेड

"कोल भवन" कर्मिक विभाग, 2 तल, प्रेमिसेस न. 04 एम. ए. आर. प्लॉट न. ए. एफ. 111, एक्सन एरिया 1ए नियु टाउन, किंगरहाट, 700156

एक महारत्न कंपनी (भारत सरकार का उद्यम) "कोयला भवन" कार्मिक प्रभाग, दूसरी मंजिल, परिसर संख्या 04 मार्च, प्लॉट संख्या एएफ-III एक्शन एरिया-1ए, न्यू टाउन राजारहाट, कोलकाता -700 156, पश्चिम बंगाल। CIN नंबर L23109WB1973GO1028844 ईमेल: ampers.cl@colindia फोन में: 033-71104228


COAL INDIA MAHARATNA COMPANY BHARTI 2022-23 | कोल इंडिया महारत्न कंपनी में भर्ती के लिए आवेदन


पदों के नाम 

सेवानिवृत्त अध्यक्ष/निदेशक


पदों की प्रवृत्ति - रेगुलर / संविदा 

संविदा 


पदों की संख्या 

कुल 1 पद 


अनिवार्यता / योग्यता 

अनुबंध अवधि के दौरान 65 वर्ष से अधिक नहीं।

मुआवजा/मानदेय रु.1,50,000/-

कोयले की लोडिंग को संभालने वाले क्षेत्रीय रेलवे में न्यूनतम कार्य अनुभव / एजीएम / जीएम।

रेलवे बोर्ड के कार्यालय में कार्य करने का अनुभव वांछनीय है।

आवेदक को प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक के रूप में काम करना चाहिए था


किए जाने वाले कार्य की प्रकृति

लॉजिस्टिक कमियों की पहचान करने, रेलवे बोर्ड और अन्य रेलवे अधिकारियों के साथ बातचीत करने, सीआईएल द्वारा वित्तपोषित की जा रही रेलवे परियोजनाओं की निगरानी आदि में सीआईएल की सहायता करना।


आवेदन की अंतिम तिथि 

07/12/2022


आवेदन कैसे करें 

आवेदन पत्र सीआईएल की वेबसाइट www.coalindia.in से "कैरियर विद सीआईएल" शीर्षक के तहत डाउनलोड किए जा सकते हैं।


पात्रता के लिए कटऑफ तिथि 07/12/2022 है।


उपरोक्त मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार निम्नलिखित (स्वप्रमाणित) दस्तावेजों के साथ अपना बायोडाटा प्रस्तुत कर सकते हैं:


1. आयु का प्रमाण (मैट्रिकुलेशन प्रमाणपत्र)

2. अधिवर्षिता नोटिस 

3. अनुभव प्रमाण पत्र


COAL INDIA MAHARATNA COMPANY BHARTI 2022-23 | कोल इंडिया महारत्न कंपनी में भर्ती के लिए आवेदन


आवेदन प्रारूप के साथ ये दस्तावेज मुख्य प्रबंधक (पी) / एचओडी (ईई) सीआईएल कोलकाता, कोयला भवन, एक्शन एरिया 1ए, न्यूटाउन, राजरहाट, कोलकाता, पिन- 700156, पश्चिम बंगाल के कार्यालय में 07/12/2022 तक पहुंच जाने चाहिए। पंजीकृत डाक/स्पीड पोस्ट या gmpers.cil@coalindia.in पर ईमेल के माध्यम से


निम्नलिखित महत्वपूर्ण बिंदुओं पर भी ध्यान दिया जा सकता है:

07/12/2022 के बाद प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा और निर्दिष्ट समय के भीतर आवेदन जमा करने में किसी भी डाक विलंब/मार्ग में हानि के लिए कंपनी जिम्मेदार नहीं होगी।


द्वितीय। सीआईएल के पास रिक्तियों की संख्या को बदलने और बिना कोई नोटिस जारी किए या बिना कोई कारण बताए, यदि आवश्यक हो, तो सगाई की प्रक्रिया को रद्द/प्रतिबंधित/संशोधित/बदलने का अधिकार सुरक्षित है। 


इस अधिसूचना में कोई संशोधन/संशोधन, यदि कोई हो, केवल सीआईएल की वेबसाइट पर ही दिया जाएगा। उम्मीदवारों के साथ सभी पत्राचार उनके आवेदन में दिए गए पते के अनुसार किया जाएगा। 


तथापि, महत्वपूर्ण सूचना सीआईएल की वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगी। सीआईएल साक्षात्कार/चयन प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।


किसी भी उम्मीदवार को साक्षात्कार/चयन प्रक्रिया में उपस्थित होने के लिए कोई यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।


आवेदन के लिए अन्य नियम एवं शर्तें 

पूर्णकालिक/अंशकालिक सलाहकारों के रूप में सेवानिवृत्त सीएमडी/निदेशकों/वरिष्ठ स्तर के अधिकारियों आदि की सेवाओं का लाभ उठाने के लिए सीआईएल की नीति के अनुसार अनुबंध के आधार पर सीआईएल में पूर्णकालिक वरिष्ठ सलाहकार (रेलवे) की नियुक्ति के लिए अधिसूचना।


कोल इंडिया लिमिटेड (एक महारत्न कंपनी) 1 (एक) बिलियन टन लक्ष्य का लक्ष्य लेकर चल रही है और इस दिशा में निकासी के मुद्दों को संबोधित करने के लिए CIL कमांड क्षेत्रों में कई रेलवे बुनियादी ढांचा परियोजनाएं शुरू की जा रही हैं और पहली मील कनेक्टिविटी परियोजना भी हैं जो योजनाबद्ध और क्रियान्वित की जा रही हैं।


कोल इंडिया लिमिटेड कोयले की लोडिंग को संभालने वाले जोनल रेलवे में प्रिंसिपल चीफ ऑपरेशन मैनेजर के रूप में काम करने वाले सेवानिवृत्त आईआरटीएस अधिकारियों से अनुबंध के आधार पर पूर्णकालिक वरिष्ठ सलाहकार (रेलवे) की नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। आवेदक को एचएजी या वेतन के उच्च ग्रेड में सेवानिवृत्त होना चाहिए। वीआरएस चुनने वालों पर विचार नहीं किया जाएगा।



विभागीय पीडीएफ लिंक 


COAL INDIA MAHARATNA COMPANY BHARTI 2022-23 | कोल इंडिया महारत्न कंपनी में भर्ती के लिए आवेदन, INDIAN COAL COMPANAY VACANCY 2022, INDIA COAL FACTORY VACANCY 2022


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom