Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

CENTRAL GOVERNMENT JOBS IN RAIPUR 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी, इंटरव्यू से होगी भर्ती

CENTRAL GOVERNMENT JOBS IN RAIPUR 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी, इंटरव्यू से होगी भर्ती

"सोरायसिस क्षेत्र और गंभीरता सूचकांक (पीएएसआई) माप के लिए सीएडीएक्स सिस्टम का विकास" नामक एक शोध परियोजना के तहत, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, रायपुर, छत्तीसगढ़, भारत में जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। 2डी से सोरायसिस के मरीज

डिजिटल छवियाँ” SERB, भारत द्वारा स्वीकृत।


CENTRAL GOVERNMENT JOBS IN RAIPUR 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी, इंटरव्यू से होगी भर्ती


छत्तीसगढ़ के जिला रायपुर में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी निकाले हुए विभाग 

विद्युतीय अभियांत्रिकी विभाग

 राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, रायपुर

फ़ोन: 0771-2254200, फ़ैक्स: 0771 – 2254600


रायपुर में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए निकली वेकेंसी में रिक्त पदों के नाम 

जूनियर रिसर्च फेलो


जूनियर रिसर्च फेलो पदों की भर्ती के लिए अनिवार्यता / योग्यता 

शैक्षिक योग्यता: निम्नलिखित क्षेत्रों में से किसी एक में वर्णित प्रक्रिया के माध्यम से चुने गए इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार, बायोमेडिकल इंजीनियरिंग, बायोइंजीनियरिंग, मेडिकल इलेक्ट्रॉनिक्स, बायोमेडिकल इंस्ट्रुमेंटेशन, इमेज प्रोसेसिंग, कंप्यूटर विजन और संबंधित क्षेत्रों में स्नातक / स्नातकोत्तर डिग्री:

जिन विद्वानों का चयन GATE और राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा -CSIR-UGC NET के माध्यम से किया जाता है, जिसमें लेक्चरशिप (सहायक प्रोफेसरशिप) भी शामिल है।

चयन प्रक्रियाएं केंद्रीय सरकारी विभागों और उनकी एजेंसियों और संस्थानों जैसे आईसीएमआर/आईआईटी/आईआईएससी/डीएसटी/डीबीटी आदि द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्तर की परीक्षाओं के माध्यम से होती हैं।


सेंट्रल गवर्नमेंट सरकारी नौकरी के लिए निकली वेकेंसी में आवेदन की अंतिम तिथि 

28.08.2023


एनआईटी रायपुर सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए आवेदन कैसे करें 

इच्छुक आवेदकों को 28.08.2023 को सुबह 11:00 बजे इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, रायपुर में साक्षात्कार के लिए पूर्ण आवेदन पत्र, सीवी, डिग्री की मूल और फोटोकॉपी, मार्कशीट, प्रकाशन और अन्य समर्थन के साथ उपस्थित होना चाहिए।

 

जूनियर रिसर्च फेलो पदों में आवेदन के लिए अन्य नियम एवं शर्तें 

फ़ेलोशिप राशि: रु. संस्थान के मानदंडों के अनुसार 37,000 प्रति माह + एचआरए

परियोजना की अवधि: 2 वर्ष (31 मार्च 2025 तक)

नियम और शर्तें:

1. साक्षात्कार में उपस्थित होने के लिए कोई टीए/डीए स्वीकार्य नहीं है।

2. प्रारंभिक नियुक्ति 12 महीने के लिए होगी. हालाँकि, प्रदर्शन संतोषजनक नहीं पाए जाने पर उम्मीदवार को एक महीने की पूर्व सूचना देकर किसी भी समय नौकरी से हटाया जा सकता है।

3. उपरोक्त पद पूरी तरह से अस्थायी है, और फेलोशिप की निरंतरता संतोषजनक प्रदर्शन और हर 3 महीने के बाद समीक्षा और परियोजना के तहत धन की उपलब्धता के अधीन है।


4. नियुक्ति परियोजना के साथ सह-टर्मिनस होगी और फंडिंग एजेंसी एसईआरबी के नियमों और शर्तों और एनआईटी रायपुर के नियमों, विनियमों और मानदंडों के अनुसार शासित होगी।


किसी भी प्रश्न के मामले में, पीआई से 9039898860 (nlondhe.ele@nitrr.ac.in) पर संपर्क करें। चयनित उम्मीदवारों को एनआईटी रायपुर के नियमों और विनियमों के अनुसार एनआईटी रायपुर में पीएचडी के लिए नामांकन के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है।


विभागीय पीडीएफ लिंक



टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक 


CENTRAL GOVERNMENT JOBS IN RAIPUR 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी, इंटरव्यू से होगी भर्ती, CHHATTISGARH RAIPUR VACANCY


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom