Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

ESIC JAIPUR RAJASTHAN VACANCY 2023 | कर्मचारी राज्य बीमा निगम आदर्श चिकित्सालय जयपुर राजस्थान में वेकेंसी

ESIC JAIPUR RAJASTHAN VACANCY 2023 | कर्मचारी राज्य बीमा निगम आदर्श चिकित्सालय जयपुर राजस्थान में वेकेंसी

सीनियर रेजिडेंट (03 और 01 वर्ष) और (01 वर्ष के लिए) पद के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू

संविदा के आधार पर

दिनांक 10-01-2023 को विशुद्ध रूप से संविदा के आधार पर सीनियर रेजिडेंट (01 एवं 03 वर्ष) एवं विशेषज्ञ (सर्जरी) के रिक्त पद हेतु ईएसआईसी मॉडल अस्पताल जयपुर में चिकित्सा अधीक्षक द्वारा इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवारों के लिए वाक-इन-इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। मंगलवार) निम्नलिखित विभागों के लिए सुबह 09.00 बजे से


ESIC JAIPUR RAJASTHAN VACANCY 2023 | कर्मचारी राज्य बीमा निगम आदर्श चिकित्सालय जयपुर राजस्थान में वेकेंसी


विभाग

सत्यमेव जयत कर्मचारी राज्य बीमा निगम आदर्श चिकित्सालय, लक्ष्मी नगर मंगलवार रोड जयपुर 302006 ईएसआईसी मॉडल अस्पताल, लक्ष्मी नगर, अजमेर रोड, जयपुर-302006 एनएबीएच और आईएसओ 9001-2015 प्रमाणित अस्पताल ईमेल: ms-jaipur.rj@esic.nic.in, दूरभाष-0141-2228040


पदों के नाम 

सीनियर रेसिडेंट 

स्पेशलिस्ट 


पदों की संख्या 

28 पद 


अनिवार्यता / योग्यता 

आयु:-

1. सीनियर रेजिडेंट के लिए (एक और तीन वर्ष के लिए) अधिकतम 45 वर्ष (भारत सरकार के अनुसार आरक्षण)


2. विशेषज्ञ के लिए अधिकतम 69 वर्ष (किसी भी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु में छूट नहीं)


शैक्षिक योग्यता:-

01 वर्ष के विशेषज्ञ के लिए: डीएम / एमसीएच / पीजी / डीएनबी / डिप्लोमा, मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विशेषता, एमसीआई या राज्य चिकित्सा परिषद में पंजीकृत (02 वर्ष के अनुभव के साथ)।


03 वर्ष के लिए एसआर: डीएम/एमसीएच/पीजी/डीएनबी/डिप्लोमा, मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विशेषता में, एमसीआई या राज्य चिकित्सा परिषद में पंजीकृत। (आईसीयू पीजी / डीएनबी / डिप्लोमा इन मेडिसिन / एनेस्थीसिया विभाग के लिए, और एनआईसीयू पीजी / डीएनबी / डिप्लोमा इन पीडियाट्रिक्स विभाग के लिए)। प्रारंभिक नियुक्ति एक वर्ष के लिए होगी और संबंधित एचओडी द्वारा संतोषजनक कार्य प्रदर्शन रिपोर्ट के अधीन वार्षिक आधार पर अधिकतम कुल 03 वर्ष तक बढ़ाई जाएगी।


01 वर्ष के लिए एसआर: डीएम/एमसीएच/पीजी/डीएनबी/डिप्लोमा या एमबीबीएस के साथ संबंधित विभाग में 02 साल का अनुभव (डीएम/एमसीएच/पीजी डिग्री/डीएनबी या डिप्लोमा योग्य उम्मीदवार को वरीयता दी जाएगी)


नोट: सभी रिक्तियां पूरी तरह से उपरोक्त अवधि के लिए संविदात्मक हैं या नियमित एस.आर./चिकित्सा अधिकारी की नियुक्ति, जो भी पहले हो।


परिलब्धि:

1. 01 वर्ष के विशेषज्ञ के लिए रु. 121408/- (फिक्स्ड) प्रति माह।


2. 01 वर्ष के लिए सीनियर रेजिडेंट रु. 100307/- (फिक्स्ड) प्रति माह।


3. 03 वर्ष के लिए 7वें सीपीसी लेवल-11 के अनुसार सीनियर रेजिडेंट।


नोट: चयन के लिए साक्षात्कार में न्यूनतम 50% अंक अनिवार्य है।


आवेदन की अंतिम तिथि 

10-01-2023


आवेदन कैसे करें 

वाक इन इंटरव्यू में उपस्थित होना हैं 



ESIC JAIPUR RAJASTHAN JOBS 2023 | कर्मचारी राज्य बीमा निगम आदर्श चिकित्सालय जयपुर राजस्थान में वेकेंसी



आवेदन के लिए अन्य नियम एवं शर्तें 

1. जो एसटी/एससी/ओबीसी और अन्य श्रेणी से संबंधित हैं, उन्हें सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी वैध (केंद्र सरकार) जाति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना चाहिए। ओबीसी प्रमाण पत्र भारत सरकार के निर्देशों के अनुसार निर्धारित प्रपत्र में होना चाहिए जो यह प्रमाणित करे कि उम्मीदवार किसी भी क्रीमी लेयर से संबंधित नहीं हैं।


2. इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रोफार्मा में आवेदन, सभी मूल दस्तावेजों (10वीं प्रमाणपत्र, एमबीबीएस प्रमाण पत्र और एमसीआई/राज्य पंजीकरण, पीजी प्रमाणपत्र और एमसीआई/राज्य पंजीकरण) के साथ ईएसआईसी मॉडल अस्पताल, जयपुर, राजस्थान में वॉक-इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। ,)अनुभव प्रमाण पत्र (यदि लागू हो), विकलांगता (यदि लागू हो, विकलांगता 40% या उससे अधिक है), जाति प्रमाण पत्र (यदि लागू हो), आधार कार्ड / वोटर आईडी, पैन कार्ड, सभी मूल दस्तावेजों की ज़ेरॉक्स प्रतियों का एक सेट, दो हालिया पासपोर्ट आकार के फोटो (एक आवेदन पर चिपका हुआ।)


3. उम्मीदवारों को साक्षात्कार की तिथि को ठीक 9.00 पूर्वाह्न पर सत्यापन के लिए मूल दस्तावेज लाने होंगे। साक्षात्कार के लिए पंजीकरण प्रातः 11.00 बजे तक होगा


4. 03 वर्ष के वरिष्ठ रेजिडेंट की नियुक्ति विशुद्ध रूप से एक वर्ष के कार्यकाल के लिए संविदात्मक होगी, जिसे आवश्यकता, कार्य की उपलब्धता और वरिष्ठ रेजिडेंट के प्रदर्शन के अधीन अधिकतम 03 वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है।


5. चिकित्सा अधीक्षक के अनुमोदन से पदों की संख्या आवश्यकतानुसार घट-बढ़ सकती है।


6. चिकित्सा अधीक्षक, ईएसआईसी मॉडल अस्पताल, जयपुर किसी भी पद को भरने या किसी भी स्तर पर साक्षात्कार को रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।


7. किसी भी प्रकार की प्राइवेट प्रैक्टिस की अनुमति नहीं होगी।


8. "वॉक-इन-इंटरव्यू" के लिए कोई टीए/डीए स्वीकार्य नहीं होगा। 9. साक्षात्कार की तिथि को वास्तविक आवश्यकता के अनुसार उपरोक्त रिक्तियों में परिवर्तन हो सकता है। 10. किसी भी रूप में प्रचार करना अयोग्यता होगी।


11. चयनित उम्मीदवारों को रुपये के स्टाम्प पर एक अनुबंध समझौते पर हस्ताक्षर किया जाएगा। 500/- शामिल होने के समय। मूल अनुबंध अस्पताल के पास रहेगा और उसकी प्रति अभ्यर्थी के पास रहेगी। स्टाम्प पेपर की लागत उम्मीदवार द्वारा वहन की जाएगी।


12. बिना कोई कारण बताए इस आशय की एक महीने की पूर्व सूचना देकर किसी भी पक्ष की ओर से संविदात्मक सगाई को समाप्त/बंद किया जा सकता है।


13. नियुक्ति पर, उम्मीदवार को 25000/- सुरक्षा राशि ईएसआईसी फंड अकाउंट नंबर 1 के पक्ष में जयपुर में देय डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से ज्वाइनिंग के समय जमा करनी होगी, जो सगाई की अवधि पूरी होने के बाद वापस कर दी जाएगी और "अदेयता प्रमाणपत्र" प्रस्तुत करने पर। अवधि पूरी होने से पहले छोड़े जाने पर राशि जब्त कर ली जाएगी।



विभागीय पीडीएफ लिंक



टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक 

ऊपर दिए लिंक वाला ग्रुप भर जाये तो नए लोग व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए मैसेज करें  -  7869381522


ESIC JAIPUR RAJASTHAN VACANCY 2023 | कर्मचारी राज्य बीमा निगम आदर्श चिकित्सालय जयपुर राजस्थान में वेकेंसी, ESIC RAJSTHAN VACANCY 2023, JAIPUR VACANCY 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom