Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

DRDO UPCOMING VACANCY 2023 | भारत सरकार रक्षा मंत्रालय रक्षा अनुसंधान संगठन डीआरडीओ में आने वाली वेकेंसी

DRDO UPCOMING VACANCY 2023 | भारत सरकार रक्षा मंत्रालय रक्षा अनुसंधान संगठन डीआरडीओ में आने वाली वेकेंसी

विषय: सीवीआरडीई, डीआरडीओ में अनुबंध के आधार पर सलाहकार के रूप में सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारियों की नियुक्ति: इसके लिए आवेदन आमंत्रित करना - के संबंध में। डीआरडीओ केंद्र सरकार/राज्य सरकार/पीएसयू/स्वायत्त निकायों के सेवानिवृत्त अधिकारियों से केंद्र सरकार के मंत्रालयों/विभागों के कामकाज का काफी अनुभव रखने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों से अल्पावधि अनुबंध के आधार पर सलाहकार के रूप में नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित करता है, जिसे स्थित लड़ाकू वाहन अनुसंधान एवं विकास प्रतिष्ठान में तैनात किया जाना है। अवादी, चेन्नई। प्रासंगिक विवरण और पात्रता मानदंड नीचे दिए गए हैं:


DRDO UPCOMING VACANCY 2023 | भारत सरकार रक्षा मंत्रालय रक्षा अनुसंधान संगठन डीआरडीओ में आने वाली वेकेंसी


विभाग 

भारत सरकार रक्षा मंत्रालय

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO)

लड़ाकू वाहन अनुसंधान एवं विकास प्रतिष्ठान अवादी, चेन्नई - 600 054


पदों के नाम 

CONSULTANT


अनिवार्यता / योग्यता 

अनुभव :

क) अधिकारी/कर्मचारी जो केंद्र/राज्य सरकार/पीएसयू/स्वायत्त निकायों/विश्वविद्यालयों/सरकार से सेवानिवृत्त हुए हैं। आर एंड डी संगठन और उस क्षेत्र में व्यावहारिक ज्ञान और अनुभव रखने के लिए जिसके लिए वह संदर्भ की शर्तों (टीओआर) के अनुसार आवेदन कर रहा है।


ख) डीआरडीओ के साथ काम करने का अनुभव रखने वाले व्यक्तियों को चयन/नियुक्ति के दौरान वरीयता दी जाएगी।

ग) उसके पास प्रभावी संचार (मौखिक और लिखित दोनों) और पारस्परिक कौशल होना चाहिए, जिसमें उसके कार्य के क्षेत्रों की गहन जांच हो।


आयु सीमा :

सेवानिवृत्त सरकार की सभी श्रेणियों के लिए अधिकतम आयु सीमा। आवेदन करने की अंतिम तिथि के अनुसार आवेदन करने वाले कर्मचारियों की आयु 63 वर्ष होगी।

पारिश्रमिक और भत्ते: पारिश्रमिक और वाहन भत्ते का विवरण इस प्रकार है:

(ए) पेंशनभोगियों के लिए: सेवानिवृत्ति के समय आहरित वेतन से मूल पेंशन घटाकर एक निश्चित मासिक राशि स्वीकार्य होगी। अनुबंध की अवधि के लिए निर्धारित राशि अपरिवर्तित रहेगी। अनुबंध अवधि के दौरान कोई वार्षिक वेतन वृद्धि/प्रतिशत वृद्धि नहीं होगी। निवास और कार्य स्थल के बीच आने-जाने के प्रयोजन के लिए वाहन भत्ते के रूप में एक निश्चित मासिक राशि की भी अनुमति दी जाएगी जैसा कि नीचे उल्लेख किया गया है।

रु. 5000 / - पे लेवल के लिए लेवल -12 से लेवल -14 और उससे ऊपर के लिए।


आवेदन की अंतिम तिथि 

17/01/2023


आवेदन कैसे करें 

केंद्र सरकार/राज्य सरकार/पीएसयू/स्वायत्त निकायों के इच्छुक और पात्र सेवानिवृत्त अधिकारी पात्रता को पूरा करने की घोषणा के रूप में संदर्भ की शर्तों (अनुबंध-I) की हस्ताक्षरित प्रति के साथ संलग्नक-III में संलग्न प्रारूप में अपने विधिवत भरे हुए आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। , निदेशक, सीवीआरडीई (डीआरडीओ), अवाडी, चेन्नई - 600 054 को आवेदन में संदर्भित दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रति, ताकि इस विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से 21 दिनों की अवधि के भीतर पहुंच सकें। अपूर्ण/अपात्र आवेदन/उल्लेखित पते के अलावा अन्य पते पर भेजे गए आवेदन/अंतिम तिथि के बाद प्राप्त आवेदन स्वतः ही खारिज कर दिए जाएंगे।




विभागीय पीडीएफ लिंक



टेलीग्राम ग्रुप लिंक


फेसबुक ग्रुप लिंक


व्हाट्सअप ग्रुप लिंक 

ऊपर दिए लिंक वाला ग्रुप भर जाये तो नए लोग व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए मैसेज करें  -  7869381522


DRDO UPCOMING VACANCY 2023 | भारत सरकार रक्षा मंत्रालय रक्षा अनुसंधान संगठन डीआरडीओ में आने वाली वेकेंसी, DRDO VACANCY 2023, DRDO JOBS 2023, DRDO JOB 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom